Monday, December 15, 2008

ट्रक जीप पर चढा, छह की मौत गुडामालानी=SANCHOR ।

सांचोर /राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या पंद्रह पर स्थित गांधव पुल पर शनिवार रात करीब साढे दस बजे कोयले से भरा एक ट्रक ओवरटेक के प्रयास में सामने से आ रही जीप पर चढ गया, जिससे जीप मे सवार एक ही परिवार के छह जनों की मृत्यु हो गई। बाद में दोनों वाहन पुल से करीब चालीस फीट नीचे जा गिरे। जीप में सवार सभी लोग सांचौर के रणोदर गांव के रहने वाले थे और एक विवाह समारोह में शरीक होने के लिए गुडामालानी क्षेत्र के मौखावा गांव आ रहे थे।
गुडामालानी थानाघिकारी रामसिंह राजपुरोहित ने बताया कि गांधव पुल पर बाडमेर से सांचौर की तरफ जा रहे ट्रक चालक मूलाराम पुत्र दयाराम निवासी भोजासर ने तेज गति व लापरवाही से ट्रक ओवरटेक का प्रयास किया। इस दौरान ट्रक सामने से आ रही जीप पर चढ गया, जिससे जीप में सवार बाबूलाल (36) पुत्र धीमाराम, श्रीमती पांचूदेवी (33) पत्नी बाबूलाल, कुमारी मीरां (14) पुत्री बाबूलाल, रतनाराम (40) पुत्र मुकनाराम, श्रीमती केशीदेवी (35) पत्नी रतनाराम तथा जीप चालक सदराम (40) पुत्र जोधाराम निवासी रणोदर सांचौर की मृत्यु हो गई। तेज गति में होने के कारण ट्रक ने जीप को चकनाचूर कर दिया।
टक्कर के बाद ट्रक व जीप दोनों पुल से करीब चालीस फीट नीचे जा गिरे। इस बीच ट्रक चालक व खलासी ट्रक से कूद गए और फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही गुडामालानी पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव बरामद किए। रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए। गुडामालानी थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है। ट्रक चालक व खलासी की तलाश की जा रही है।

No comments:

Post a Comment